Avneet Kaur Photos: लेटेस्ट HD तस्वीरें

देखें अवनीत कौर की लेटेस्ट HD तस्वीरें, मूवी पोस्टर्स, शूटिंग स्पॉट और जिम में देखे जाने वाली तस्वीरें. जानें इस बॉलीवुड स्टार की एक्सक्लूसिव इमेजेज.

Update: 2024-08-28 10:54 GMT

अवनीत कौर, जो बॉलीवुड इंडस्ट्री में तेजी से उभरती हुई स्टार हैं, ने अपनी खूबसूरती और बहुमुखी प्रतिभा से लाखों दिलों को जीता है. अवनीत का जन्म 13 अक्टूबर 2001 को पंजाब के जालंधर में एक सिख परिवार में हुआ था. वह सोनिया नंद्रा और अमनदीप सिंह नंद्रा की बेटी हैं. अपने सपनों को पूरा करने के लिए अवनीत बाद में मुंबई आ गईं.

अवनीत ने 2010 में ज़ी टीवी के डांस रियलिटी शो Dance India Dance Li'l Masters से अपने करियर की शुरुआत की, जहां उनकी अद्भुत डांसिंग ने उन्हें "डांस चैलेंजर्स" टीम में स्थान दिलाया. इसके बाद, उन्होंने डांस के सुपरस्टार्स में भी हिस्सा लिया. अवनीत ने 2012 में लाइफ ओके के टीवी शो मेरी माँ में झिलमिल के किरदार से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की.

अवनीत की लोकप्रियता उस समय चरम पर पहुंच गई जब उन्होंने अलादीन सीरियल में प्रिंसेस यासमीन की भूमिका निभाई. उनके इस किरदार को दर्शकों से खूब सराहना मिली. उन्होंने झलक दिखला जा जैसे प्रसिद्ध डांसिंग रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया, जहां उन्होंने दर्शील सफारी के साथ प्रतियोगिता की.

आज, अवनीत कौर अपने शानदार फोटोशूट्स, मूवी सेट्स और जिम में देखे जाने वाली तस्वीरों से अपने फैंस को मंत्रमुग्ध करती रहती हैं. उनकी लेटेस्ट तस्वीरें उनके स्टाइल और बढ़ते प्रभाव का प्रतीक हैं. उनकी HD तस्वीरें, मूवी पोस्टर्स और अन्य एक्सक्लूसिव इमेजेज को केवल FilmiBeat पर देखें.

Tags:    

Similar News