बिग बॉस 17: ब्रेकअप के बाद नाजिला की ग्लैमरस तस्वीरों पर मुनव्वर के फैंस भड़के

Update: 2023-12-23 05:10 GMT

बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारूकी और नाजिला सिताशी के रिलेशनशिप में ट्विस्ट आया है। आयशा खान के शो में आने के बाद नाजिला ने ब्रेकअप का ऐलान कर दिया। अब नाजिला की ग्लैमरस तस्वीरों पर मुनव्वर के फैंस भड़क गए हैं।

नाजिला ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में वह एक खूबसूरत लोकेशन पर हैं। उन्होंने स्काई ब्लू कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी है और बालों को खुला रखा है। तस्वीर पर कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई। अधिकतर कमेंट्स मुनव्वर के फैंस के थे। उन्होंने नाजिला को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने लिखा, "मुनव्वर को धोखा दे रही है ये।" एक ने कहा, "बधाई हो एक मिलियन फॉलोवर्स मुन्ना भाई की वजह से हो गए।" एक यूजर लिखते हैं, "बच गए मुनव्वर भाई।" एक अन्य ने लिखा, "मैंने आपको मुनव्वर के लिए फॉलो किया अब आप उसकी गर्लफ्रेंड नहीं हो तो मैं अनफॉलो कर रहा हूं।" एक ने कहा, "अरे ट्रस्ट करो मुनव्वर भाई पर, उनके जैसा नहीं मिलेगा आपको।"

बता दें कि इंस्टाग्राम लाइव पर नाजिला ने रोते हुए कहा था कि, "मैं नहीं जानती थी कि मुनव्वर और आयशा साथ हैं। मुझे एक पूरी तरह से अलग कहानी बताई जा रही थी और मुझे यह भरोसा दिलाया गया था कि उसकी जिंदगी में केवल मैं हूं जिससे वह प्यार करता है। लेकिन यह सच नहीं था। कई अन्य लड़कियां भी इसमें शामिल थीं। मैं इन सबके बारे में बात नहीं चाहती।"

नाजिला की तस्वीरों पर मुनव्वर के फैंस के रिएक्शन से पता चलता है कि वे अभी भी इस बात को स्वीकार नहीं कर पाए हैं कि नाजिला और मुनव्वर का रिश्ता टूट गया है।

Similar News