स्त्री 2 में डर का डबल डोज! अब इससे भी होगा सामना राजकुमार राव का

Update: 2024-02-12 08:19 GMT

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राजकुमार राव अपनी आने वाली फिल्म 'स्त्री 2' में डर का डबल डोज देने के लिए तैयार हैं। फिल्म 'स्त्री' के पहले भाग में स्त्री के डर से दर्शकों को रूबरू करवाने के बाद, अब 'स्त्री 2' में स्त्री के साथ-साथ एक नया खतरा भी दर्शकों का इंतजार कर रहा है वो है भेड़िया।


फिल्म 'स्त्री 2' में, राजकुमार राव एक बार फिर 'स्त्री' के खतरे का सामना करेंगे। लेकिन इस बार, स्त्री के साथ-साथ उन्हें भेड़िया का भी सामना करना होगा। फिल्म में भेड़िया का किरदार कौन निभाएगा, यह अभी तक खुलासा नहीं किया गया है।



'स्त्री 2' का निर्देशन अमर कौशिक करेंगे, जिन्होंने 'स्त्री' का पहला भाग भी निर्देशित किया था। 'स्त्री' अपने हॉरर-कॉमेडी कॉन्सेप्ट के लिए दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय रही थी।



'स्त्री 2' 8 मार्च 2024 को रिलीज होगी। फिल्म में राजकुमार राव के अलावा श्रद्धा कपूर, अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और फ्लोरा सैनी भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।



स्त्री 2' का निर्माण 'मैडॉक फिल्म्स' और 'डी एंड सी फिल्म्स' द्वारा किया जा रहा है। फिल्म का संगीत रजत नागपाल देंगे। फिल्म की पटकथा अमर कौशिक और नंदिता दास ने लिखी है।

Similar News