आनंद पंडित की बेटी की शादी में इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत का 20 साल बाद मिलन

Update: 2024-04-12 12:00 GMT

मशहूर फिल्म निर्माता आनंद पंडित की बेटी ऐश की 11 अप्रैल को शादी थी। इस शानदार शादी समारोह में बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे शामिल हुए थे। शाहरुख खान, सलमान खान, ह्रितिक रोशन, कटरीना कैफ, विक्की कौशल, करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, और कई अन्य हस्तियों ने इस शादी में शिरकत कर अपनी चमक बिखेरी।


लेकिन इस स्टार-स्टडेड शादी में सबसे ज्यादा ध्यान खींचा इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत की मुलाकात ने। दोनों सितारे करीब 20 साल बाद एक साथ नजर आए। 2004 में फिल्म 'मर्डर' में साथ काम करने के बाद दोनों के बीच कथित तौर पर अनबन हो गई थी और तब से दोनों ने एक-दूसरे से दूरी बनाए रखी थी।


ऐश की शादी में इमरान और मल्लिका को साथ देखकर फैंस काफी खुश हुए। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें और वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहे हैं। कई लोगों ने दोनों सितारों को साथ देखकर खुशी जताई और उम्मीद जताई कि अब दोनों अपनी पुरानी मतभेदों को भुलाकर दोस्त बन जाएंगे।


हालांकि, इमरान और मल्लिका ने अपनी मुलाकात को लेकर कोई भी बयान नहीं दिया है।


यह भी गौरतलब है कि आनंद पंडित और इमरान हाशमी अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है, जिनमें 'गैंगस्टर', 'आशिक बनाया आपने', और 'दिल कही है' शामिल हैं।


वहीं, मल्लिका शेरावत भी बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने 'ख्वाहिश', 'मर्डर', 'किस किस से प्यार करूं', 'आप मुझसे कितने प्यार करते हैं', और 'दिल का रिश्ता' जैसी फिल्मों में काम किया है।

Similar News