जी सिने अवॉर्ड्स 2024, सितारों ने रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा

Update: 2024-03-11 10:08 GMT

रविवार को आयोजित हुए जी सिने अवॉर्ड्स 2024 में बॉलीवुड के सितारों का जमावड़ा रहा। शाहरुख खान, सनी देओल, बॉबी देओल, कृति सेनन और सोनू निगम जैसे कई नामी हस्तियों ने रेड कारपेट पर अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज कराई।


शाहरुख खान अपनी फिल्म "पठान" और "जवान" के लिए बेस्ट एक्टर का पुरस्कार जीतने के लिए सबसे चर्चित हस्ती थे। उन्होंने ब्लैक सूट में बेहद शानदार लुक कैरी किया था। सनी देओल और बॉबी देओल फिल्म "अपने 2" के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का पुरस्कार जीतने के लिए मौजूद थे। दोनों भाईयों ने ब्लैक सूट में अपनी जोड़ी जमाई और दर्शकों का दिल जीत लिया।


कृति सेनन फिल्म "शहजादा" के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार जीतने के लिए पहुंची थीं। उन्होंने गोल्डन गाउन में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा। सोनू निगम को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। उन्होंने अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए कहा कि यह पुरस्कार उनके लिए बहुत मायने रखता है।


इसके अलावा, विक्की कौशल, कियारा आडवाणी, कार्तिक आर्यन, रणदीप हुड्डा, आयुष्मान खुराना और कई अन्य हस्तियां भी इस अवॉर्ड समारोह में शामिल हुईं। सभी सितारों ने रेड कारपेट पर अपनी-अपनी स्टाइल से दर्शकों का मन मोह लिया।


यह समारोह बॉलीवुड के लिए एक यादगार शाम रहा, जहां सितारों ने अपनी प्रतिभा और स्टाइल का शानदार प्रदर्शन किया।

Similar News