डॉन 3, रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी के साथ फरहान अख्तर ला रहे हैं एक नया अध्याय

Update: 2024-03-18 08:07 GMT

डॉन फ्रेंचाइज़ी, जो बॉलीवुड की सबसे सफल फिल्मों में से एक है, एक नए अध्याय के साथ वापस आ रही है। डॉन 3 में फरहान अख्तर ने शाहरुख खान की जगह रणवीर सिंह को नए डॉन के रूप में कास्ट किया है, जिन्होंने पिछली दो फिल्मों में अभिनय किया था। कियारा आडवाणी डॉन की इस तीसरी किस्त में मुख्य भूमिका में शामिल हुई हैं।


रणवीर सिंह अपनी दमदार ऊर्जा और एक्शन फिल्मों में अपने दमदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं। कियारा आडवाणी अपनी खूबसूरती और अभिनय के लिए लोकप्रिय हैं। दोनों कलाकारों को एक साथ देखना दर्शकों के लिए एक रोमांचक अनुभव होगा।


डॉन 3 की कहानी अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन यह उम्मीद की जा रही है कि यह पिछली फिल्मों की तरह ही एक रोमांचक एक्शन थ्रिलर होगी। फिल्म की शूटिंग 2024 में शुरू होगी और 2025 में रिलीज होने की उम्मीद है।


डॉन फ्रेंचाइज़ी 1978 में अमिताभ बच्चन अभिनीत क्लासिक फिल्म से शुरू हुई थी। 2006 में शाहरुख खान अभिनीत इसका रीमेक बनाया गया था। दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रहीं।


डॉन 3 के निर्माता फिल्म को पिछली फिल्मों से भी बड़ा और बेहतर बनाने की योजना बना रहे हैं। फिल्म में शानदार एक्शन सीक्वेंस, दमदार डायलॉग और शानदार संगीत होगा।


डॉन के प्रशंसक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह उम्मीद की जा रही है कि डॉन 3 पिछली फिल्मों की तरह ही एक सफल फिल्म होगी।


फिल्म का निर्देशन फरहान अख्तर करेंगे, जिन्होंने पिछली दो फिल्मों का भी निर्देशन किया था। फिल्म का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा किया जाएगा फिल्म का संगीत शंकर-एहसान-लॉय देंगे।


डॉन 3 बॉलीवुड की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

Similar News