आलिया भट्ट का 31वां जन्मदिन ताज होटल में धूमधाम से मनाया गया, शामिल हुआ अम्बानी परिवार

Update: 2024-03-16 10:43 GMT

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने 15 मार्च को अपना 31वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर उनके पति रणबीर कपूर ने मुंबई के ताज होटल में एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में सिर्फ आलिया के करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे।


पार्टी में अंबानी परिवार के सदस्यों ने भी शिरकत की। ईशा अंबानी, जो आलिया की अच्छी दोस्त हैं, अपने पति आकाश अंबानी और बहन श्लोका मेहता के साथ पार्टी में पहुंचीं। ईशा ने नीले रंग का गाउन पहना था, जबकि आकाश ने काले रंग का सूट पहना था। श्लोका ने सफेद रंग का गाउन पहना था।


पार्टी में कई बॉलीवुड सितारों ने भी शिरकत की। करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जैसे सितारे पार्टी में शामिल हुए। करीना ने सफेद रंग का गाउन पहना था, जबकि करिश्मा ने काले रंग का गाउन पहना था। मलाइका ने लाल रंग का गाउन पहना था।


आलिया ने अपने जन्मदिन पर एक ग्लैमरस लुक चुना था। उन्होंने गुलाबी रंग का गाउन पहना था और बालों को खुला रखा था। उनके गाउन में चमकीले सितारों का काम था, जो उन्हें एक परी की तरह दिखा रहा था।


पार्टी में सभी ने खूब मस्ती की। डांस, गाने और खाने-पीने का दौर देर रात तक चला। आलिया के जन्मदिन का यह सेलिब्रेशन उनके लिए एक यादगार पल बन गया।


रणबीर कपूर ने आलिया को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक प्यारा सा पोस्ट लिखा। उन्होंने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी पत्नी। तुम मेरे जीवन में सबसे खास इंसान हो। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं।"


आलिया ने अपने जन्मदिन पर एक केक भी काटा। केक पर गुलाबी रंग के फूल और सितारे थे। पार्टी में सभी ने खूब मस्ती की। करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर ने डांस भी किया।

Similar News