तेलंगाना में फिल्म अभिनेता रघु बाबू की कार से टकराकर BRS नेता की मौत, ड्राइवर गिरफ्तार

Update: 2024-04-18 12:56 GMT

तेलंगाना के प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता रघु बाबू की कार बुधवार को एक सड़क हादसे में भारत राष्ट्र समिति (BRS) के एक नेता को टक्कर मार दी, जिससे नेता की मौत हो गई। यह हादसा हैदराबाद से करीब 60 किलोमीटर दूर नारकेटपल्ली-अडानकी राजमार्ग पर हुआ।


जानकारी के अनुसार, रघु बाबू अपनी कार से हैदराबाद जा रहे थे, तभी उनकी कार ने BRS नेता संधिनेनी जनार्दन राव की स्कूटर को टक्कर मार दी। हादसे में राव गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।


इस हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने रघु बाबू की कार पर पथराव कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया और रघु बाबू को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने बताया कि रघु बाबू कार नहीं चला रहे थे, बल्कि उनके ड्राइवर गाड़ी चला रहे थे। पुलिस ने ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।


यह हादसा तेलंगाना में राजनीतिक हलकों में भी हलचल मचा रहा है। BRS नेताओं ने राव की मौत पर शोक व्यक्त किया है और उनके परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की है। वहीं, विपक्षी दलों ने हादसे की जांच की मांग की है।

Similar News