'12वीं फेल' के अभिनेता विक्रांत मैसी ने बेटे के नाम का खुलासा करते हुए शेयर की पहली झलक

Update: 2024-02-24 08:48 GMT

बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी और उनकी पत्नी शीतल ठाकुर 7 फरवरी को माता-पिता बने थे। अब 16 दिन बाद, विक्रांत ने अपने बेटे की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में विक्रांत और शीतल अपने बेटे को प्यार से निहार रहे हैं।


तस्वीर में विक्रांत और शीतल पिंक कलर के कपड़े पहने हुए हैं। विक्रांत ने बेटे को गोद में लिया हुआ है और शीतल उनके बगल में बैठी हैं। बेटे का चेहरा तस्वीर में नजर नहीं आ रहा है।


विक्रांत ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "किसी आशीर्वाद से कम नहीं... हमने उसका नाम वरदान रखा है।"


विक्रांत के इस पोस्ट को देखकर फैंस काफी खुश हैं। कई फैंस ने विक्रांत और शीतल को बधाई दी है। वहीं कुछ फैंस ने वरदान के नाम की तारीफ की है।


विक्रांत और शीतल ने 2022 में शादी की थी। शादी के कुछ महीने बाद ही शीतल प्रेग्नेंट हो गई थीं।


विक्रांत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म '12वीं फेल' में नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।


विक्रांत मैसी के बेटे का नाम वरदान


विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने अपने बेटे का नाम वरदान रखा है। वरदान का अर्थ है "आशीर्वाद"।


विक्रांत ने कहा कि उन्होंने अपने बेटे का नाम वरदान इसलिए रखा क्योंकि उनका मानना ​​है कि उनका बेटा उनके जीवन में एक आशीर्वाद है।


विक्रांत ने कहा, "हमारे लिए वरदान एक आशीर्वाद है। वह हमारे जीवन में खुशी और प्यार लेकर आया है। हम उसे बहुत प्यार करते हैं।"




विक्रांत और शीतल दोनों ही सफल अभिनेता हैं। विक्रांत ने 'मिर्जापुर', 'छपाक', 'लूडो' जैसी फिल्मों में काम किया है। वहीं शीतल 'बैंग बैंग' और 'दंगल' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।



विक्रांत मैसी के बेटे की पहली झलक देखकर फैंस काफी खुश हैं। कई फैंस ने विक्रांत और शीतल को बधाई दी है। वहीं कुछ फैंस ने वरदान के नाम की तारीफ की है।



विक्रांत मैसी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म '12वीं फेल' में नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।


विक्रांत जल्द ही राजकुमार हिरानी की वेब सीरीज में नजर आएंगे।

Similar News