Actor Sharad Kelkar अभिनेता शरद केलकर ने अपने परिवार के दिल छू लेने वाले किस्से किए शेयर

अभिनेता शरद केलकर ने माता-पिता के साथ अपने संबंधों के बारे में एक दिल छू लेने वाला किस्सा शेयर किया। उन्‍होंने याद करते हुए बताया कि कैसे उनके परिवार ने उनके करियर की शुरुआत में मुंबई में उनकी आर्थिक मदद की थी।

Update: 2024-09-13 10:05 GMT

Actor Sharad Kelkar 

अभिनेता शरद केलकर ने माता-पिता के साथ अपने संबंधों के बारे में एक दिल छू लेने वाला किस्सा शेयर किया। उन्‍होंने याद करते हुए बताया कि कैसे उनके परिवार ने उनके करियर की शुरुआत में मुंबई में उनकी आर्थिक मदद की थी। अभिनेत्री रुबीना दिलैक के साथ पॉडकास्ट में शरद ने अपने दिल की बात कही और अपने संघर्ष के दिनों को याद किया।

वीडियो में शरद कहते हैं, "जब मैं मुंबई आया था, तब मेरे पास ज्‍यादा पैसे नहीं थे। शुरुआत में बहुत संघर्ष करना पड़ा क्योंकि मैं किसी बड़े परिवार से नहीं था। मेरी मां मुझसे कहती थीं कि दूसरों से मांगने के बजाय तुम मुझे बताओ, मेरे पास जो भी है, मैं तुम्हें दे दूंगी, मुझे यह पसंद नहीं आएगा कि तुम दूसरों से मांगो और मुझसे नहीं।''शरद ने कहा, '' इसी वजह से मैं अपनी बेटी केशा से कहता हूं कि जो भी बात या परिस्थिति हो, उसे हमसे शेयर करो। अगर कोई समस्या है तो हमसे शेयर करो। शायद हम उसे सही राह दिखा सकें या उसका समाधान कर सकें, क्योंकि अगर हम बात अपने दिल में रखते हैं, तो यह बड़ी हो जाती है। मैंने अपने माता-पिता से यही सीखा है।'' उन्होंने आगे कहा, "मेरे पिता मुझसे कहते थे कि अगर तुम जीवन में खुश रहना चाहते हो, तो गणित में अच्छे बनो। इसलिए अगर तुम्हारे जीवन में समस्याएं हैं, तो उनका हिसाब लगाओ और तुम देखोगे कि सकारात्मकता अधिक होगी।"

निजी जीवन की बात करें तो शरद ने अपनी सह-कलाकार कीर्ति गायकवाड़ से 3 जून, 2005 को शादी की थी। इस बीच, शरद ने 2004 में दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले शो 'आक्रोश' से टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की। वह 'भाभी', 'सिंदूर तेरे नाम की', 'सात फेरे-सलोनी का सफर', 'बैरी पिया' और अन्य शो में नजर आ चुके हैं। उन्होंने 'डॉन ऑफ द प्लेनेट ऑफ द एप्स' के लिए मैल्कम, 'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी' और 'कैप्टन मार्वल' के लिए रोनन द एक्यूसर, 'फ्यूरियस 7' के लिए डेकार्ड शॉ, 'आदिपुरुष' के लिए राघव और 'बाहुबली' फिल्म के लिए अमरेंद्र बाहुबली जैसे किरदारों को अपनी आवाज दी है। शरद हाल ही में रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आए, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं। उन्होंने राजकुमार राव अभिनीत 'श्रीकांत' में भी काम किया, जो एक दृष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत बोला के जीवन पर आधारित बायोपिक है। इसके बाद उनकी 'स्काई फोर्स' और 'डॉक्टर्स' फिल्‍में पाइपलाइन में हैं।

Tags:    

Similar News