उर्फी जावेद मुंबई के रेस्टोबार में वेट्रेस बनी आईं नजर

Update: 2023-12-25 06:58 GMT

आज सुबह ऑनलाइन लीक हुए एक चौंकाने वाले वीडियो में, उर्फी जावेद को मुंबई के एक उपनगरीय रेस्टो बार में टेबल पर सर्व करते देखा गया। क्रिसमस की पूर्व संध्या से पहले रेस्टोरेंट में अन्य वेटरों और वेट्रेस की तरह कपड़े पहने, जावेद को ऑर्डर लेते और कस्टमर के लिए भोजन लाते देखा गया।


वेट्रेस की पोशाक और न्यूनतम मेकअप में कस्टमर को देखते हुए, कुछ लोगों ने उन्हें तुरंत पहचान लिया और सनसनी और फैशन आइकन के साथ बातचीत में शामिल होने की कोशिश की। हालाँकि, जावेद ने उस पर मिल रहे ध्यान पर ध्यान नहीं दिया और काम पर एक नियमित स्टाफ की तरह अपना काम करने लगी।


एक प्रत्यक्षदर्शी ने खुलासा किया, "वह गर्मजोशी से भरी हुई थी और जिस टेबल की वह देखभाल कर रही थी, उस टेबल पर हर कोई क्या चाहता था, इस पर ध्यान दे रही थी। वह अपना काम चुपचाप कर रही थी और जब लोगों ने उन्हें पहचान लिया फिर भी वह बिना किसी हिचकिचाहट के अपना काम कर रही थी।" हमने उनके मैनेजर से संपर्क करने की कोशिश की जिन्होंने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। एक मजाक है कि हॉलीवुड में हर कोई टेबल पर इंतजार कर रहा है, लेकिन हमें जानना चाहते है कि उन्हें इस रेस्टोरेंट में काम करने की इजाजत क्यों दी गई।

Similar News