सूफी संगीत और आधुनिक संगीत के अनूठे संगम, बी टुगेदर स्टूडियो की हुई शुरुआत

Update: 2024-01-06 13:58 GMT

संगीत के क्षेत्र में एक अभूतपूर्व पहल के तहत, अलाइव एक्सपीरियंस ने बी टुगेदर स्टूडियो के पहले सीजन का लॉन्च किया है। यह प्लेटफॉर्म बेहतरीन संगीत कलाकारों को एक ही मंच पर लाता है। इस पहल में सूफी परंपराओं और आधुनिक संगीत का अनोखा संगम देखने को मिलता है।


इस संगीत यात्रा की शुरुआत करते हुए, बी टुगेदर स्टूडियो ने 14 दिग्गज कलाकारों को एक मंच पर लाया है, जिनमें सलमान अली, सनी हिंदुस्तानी, यशराज कपिल, शाहीन सलमानी, अश्विनी बसोया, शाहिद खान, नीरज ढल्ल, मयंक नागपाल, सागर भाटिया, बिस्मिल, अभिनव नरूला और लवीश शीतल शामिल हैं।


बी टुगेदर स्टूडियो की पहुंच व्यापक है, जो विश्व स्तर पर संगीत प्रेमियों के दिलों पर अपना राज कायम करेगी। गीतकार अर्जुन सरकार और संगीतकार अर्जित श्रीवास्तव द्वारा बनाए गए बी स्टूडियो की पहली ट्रैकलिस्ट में 12 सूफी गाने शामिल हैं, जिनमें से प्रत्येक एक अनूठी कहानी बयां करती है।


बी टुगेदर स्टूडियो के संस्थापक मयूर अग्रवाल और दीपा अग्रवाल का कहना है कि यह मंच संगीतकारों को अपनी कहानियां बताने का एक मंच है। उनका मानना है कि संगीत एक शक्तिशाली माध्यम है जो लोगों को एक साथ ला सकता है।


बी टुगेदर स्टूडियो के माध्यम से नए कलाकारों को भी मौका मिलेगा कि वे अपनी प्रतिभा को दुनिया के सामने ला सकें।


इवेंट इंडस्ट्री के दिग्गज इवेंट डैडी के संस्थापक अमित सिंह ने इस म्यूजिकल प्रोजेक्ट को साकार करने में अपना पूरा योगदान दिया है।

Similar News