मनोज बाजपेयी की फिल्म 'जोरम' को ऑस्कर लाइब्रेरी में जगह मिली

Update: 2024-01-13 13:13 GMT

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेयी की फिल्म 'जोरम' को ऑस्कर लाइब्रेरी में जगह मिली है। यह फिल्म एक सर्वाइवल थ्रिलर है, जिसे देवाशीष मखीजा ने लिखा और निर्देशित किया है। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी के अलावा मोहम्मद जीशान अय्यूब, स्मिता तांबे और तनिष्ठा चटर्जी भी हैं।


फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक दुर्घटना में फंस जाता है और उसे जंगल में अकेला छोड़ दिया जाता है। वह जंगल में अपने जीवन के लिए संघर्ष करता है और अंततः बच जाता है।


ऑस्कर लाइब्रेरी एक प्रतिष्ठित संस्थान है, जो दुनिया भर की महत्वपूर्ण फिल्मों को संजोती है। इस लाइब्रेरी में शामिल होने से फिल्म को एक नई पहचान मिलती है।


फिल्म को ऑस्कर लाइब्रेरी में जगह मिलने पर मनोज बाजपेयी ने खुशी व्यक्त की है। उन्होंने कहा, "मैं इस खबर से बहुत खुश हूं। यह फिल्म के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। मैं इस फिल्म के सभी कलाकारों और क्रू का धन्यवाद करना चाहता हूं।"


बाजपेयी ने कहा कि वह वेलिडेशन के लिए काम नहीं करते हैं। उन्होंने कहा, "मैं अपने काम के लिए हमेशा अच्छा करना चाहता हूं। मैं किसी भी पुरस्कार या मान्यता पर ध्यान नहीं देता हूं।"


'जोरम' की रिलीज के बाद से ही इसे समीक्षकों और दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म ने कई अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में भी भाग लिया है।

Similar News