आर्मी डे पर भारत की पहली एरियल एक्शन मैग्नम ओपस ने भरी उड़ान!

Update: 2024-01-15 12:21 GMT

जैसा कि 'फाइटर' की बहुप्रतीक्षित थिएट्रिकल रिलीज की उलटी गिनती जारी है, प्रोड्यूसर ने एक धमाकेदार ट्रेलर जारी किया है, जिससे भारत की पहली एरियल एक्शन मैग्नम ओपस को देखने की उम्मीदें बढ़ गई हैं। विजिनरी डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के कोलैबोरेशन से वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, फाइटर 25 जनवरी, 2024 को दुनियाभर में रिलीज होने के लिए तैयार है।


मार्फ्लिक्स पिक्चर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म का टीज़र साझा किया, जिसमें कैप्शन है,

"दिल आसमान के नाम और जान देश के.. जय हिन्द! 🇮🇳


फाइटर ऑन 25th जान रिलीज इंग वर्ल्डवाइड। एक्सपीरियंस ऑन द बिग स्क्रीन इन IMAX 3D."



टीज़र की जबरदस्त सफलता के बाद, जिसने दर्शकों को अपनी सीटों से खड़े होने पर मजबूर कर दिया, फाइटर के प्रोड्यूसर्स ने ऑफिशियल ट्रेलर के लॉन्च के साथ प्रत्याशा बढ़ा दी है। भारत की पहली एरियल एक्शन मैग्नम ओपस के रूप में मशहूर, फाइटर का नया रिलीज़ किया गया ट्रेलर दर्शकों को इंडियन एयर फोर्स पायलट के जीवन की एक रोमांचक यात्रा पर ले जाता है। फिल्म में कई शानदार कलाकार हैं, जिनमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और कई बेहतरीन एक्टर्स शामिल हैं। ट्रेलर एंटरटेनिंग एरियल सीक्वेंस और वर्सेटाइल एक्टर्स के डायनामिक परफॉरमेंस को भी दर्शाता है।


सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के पार्टनरशिप से वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, फाइटर स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया, स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़, ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह, स्क्वाड्रन लीडर सरताज गिल और स्क्वाड्रन लीडर बशीर खान के किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है। 'फाइटर' 25 जनवरी 2024 को विश्व स्तर पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Similar News