अनिल कपूर को फिल्म ने सिखाया अनुशासन और निस्वार्थ काम करना

Update: 2024-01-15 12:24 GMT

अनिल कपूर, ऋतिक रोशन, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और फाइटर के एक्टर्स और क्रू के मेंबर्स ने आज मुंबई में एक प्रेस और फैन मीट में देशभक्तिपूर्ण एरियल एक्शन फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया।


फिल्म के बारे में बात करते हुए कपूर कहते हैं, "यह एक अभूतपूर्व यात्रा रही है। मुझे उम्मीद है कि रिलीज के बाद भी यह यात्रा जारी रहेगी। इस फिल्म ने मुझे अनुशासन और निस्वार्थ काम सिखाया है। आज आर्मी डे है और ट्रेलर लॉन्च करने का एक अच्छा दिन भी। फिल्म को मिल रही प्रतिक्रिया से मैं बहुत खुश हूं और पूरी टीम के साथ काम करके मुझे काफी मज़ा आया।"


कपूर ने ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह का किरदार निभाने के लिए एक फिटनेस जर्नी शुरू की, जिन्हें पीओके पर जवाबी हमले की तैयारी के लिए घातक लड़ाकू पायलटों की एक टीम की देखरेख करने का काम सौंपा गया है। उनके को-स्टार ऋतिक रोशन ने कपूर को उनकी उम्र को मात देने वाले लुक्स और बेहतरीन फिजिक की वजह से फिल्म में यंगेस्ट फाइटर बताया।


फाइटर इंडियन एयर फोर्स के फाइटर पायलटों के एक ग्रुप, उनकी लाइफ और एडवेंचर की कहानी है। सिद्धार्थ आनंद की मार्फ्लिक्स पिक्चर्स और वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा निर्मित, यह फिल्म प्लांड फ्रेंचाइजी में से पहली है और 25 जनवरी को रिलीज होगी।

Similar News