भारत-मालदीव विवाद के बीच सलमान खान की फिल्म द बुल की शूटिंग टाली गई

Update: 2024-01-23 12:53 GMT

सलमान खान की फिल्म द बुल की शूटिंग अगले महीने से शुरू होने वाली थी। इंडिया-मालदीव के बढ़ते विवाद के बीच शूटिंग को टाल दिया गया है।मेकर्स का कहना है कि विवाद के कारण मालदीव में सुरक्षा की गारंटी नहीं मिल पा रही है।



बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म द बुल की शूटिंग भारत और मालदीव में होने वाली थी। फिल्म के निर्माता करण जौहर ने बताया था कि अगले महीने से शूटिंग शुरू हो जाएगी। लेकिन अब खबर आ रही है कि शूटिंग को टाल दिया गया है।


मेकर्स का कहना है कि इंडिया-मालदीव के बढ़ते विवाद के कारण मालदीव में सुरक्षा की गारंटी नहीं मिल पा रही है। इस विवाद के कारण दोनों देशों के बीच तनाव बढ़ गया है। मालदीव सरकार ने भारत के खिलाफ कड़े कदम उठाए हैं। ऐसे में मेकर्स को लगता है कि फिल्म की शूटिंग में दिक्कतें आ सकती हैं।


इस फैसले से फिल्म के प्रशंसकों को निराशा हुई है। वे चाहते थे कि फिल्म जल्द से जल्द शुरू हो जाए। लेकिन मेकर्स का कहना है कि सुरक्षा सबसे जरूरी है। इसलिए उन्होंने ये फैसला लिया है।


फिल्म द बुल एक एक्शन थ्रिलर है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ भी नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा करेंगे।

Similar News