वैजयंती माला को पद्म विभूषण से सम्मानित करने पर बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बधाई

Update: 2024-01-26 11:52 GMT

भारत की दिग्गज अभिनेत्री और नृत्यांगना वैजयंती माला को 2024 के गणतंत्र दिवस के अवसर पर देश के दूसरे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया। 90 वर्षीय माला को उनके असाधारण और विशिष्ट सेवाओं के लिए यह सम्मान दिया गया।


इस सम्मान के बाद, बॉलीवुड सेलेब्स ने भी दिग्गज अभिनेत्री को बधाई दी। सायरा बानू के बाद अब हेमा मालिनी ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर वैजयंती माला को बधाई दी। उन्होंने लिखा, "वैजयंती माला जी, आपको पद्म विभूषण से सम्मानित किए जाने पर बहुत-बहुत बधाई। आप एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपनी अदाकारी और नृत्य से हिंदी सिनेमा को एक नई ऊंचाई दी है। आपका सम्मान भारतीय सिनेमा के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।"


हेमा मालिनी ने अपनी पोस्ट में वैजयंती माला के साथ कई तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों अभिनेत्रियों के बीच का प्यार और सम्मान साफ झलकता है।


वैजयंती माला ने हिंदी सिनेमा में 50 से अधिक वर्षों तक काम किया है। उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं, जिनमें "सुहाग", "सत्यम शिवम सुंदरम", "नवरत्न", "बंदिनी", "धर्मवीर", "धर्मपुत्र" और "शोले" शामिल हैं। माला को उनके अभिनय के लिए कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है, जिनमें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, फिल्मफेयर पुरस्कार और पद्म भूषण शामिल हैं।


वैजयंती माला को पद्म विभूषण से सम्मानित किए जाने से भारतीय सिनेमा जगत में खुशी की लहर है। यह सम्मान उनके लंबे और सफल करियर के लिए एक सराहना है।



Similar News