आयुष्मान खुराना ने गणतंत्र दिवस परेड में भाग लेकर जाहिर की गहरी देशभक्ति

Update: 2024-01-26 13:11 GMT

गणतंत्र दिवस के मौके पर बॉलीवुड के कई सितारों ने देशभक्ति के रंग में रंगे नजर आए। इनमें एक्टर आयुष्मान खुराना भी शामिल थे। उन्होंने राजधानी दिल्ली में कर्तव्य पथ पर बतौर गेस्ट रिपब्लिक डे परेड का आनंद लिया। इस कार्यक्रम में हिस्सा लेकर आयुष्मान खुराना की देशभक्ति देखते ही बनी।


परेड के बाद आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर अपने अनुभव को लेकर एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा, "आज गणतंत्र दिवस परेड में हिस्सा लेकर एक बहुत ही खास पल था। इस कार्यक्रम में हिस्सा लेकर मुझे बचपन की यादें ताजा हो गईं। हमारे देश की सैन्य शक्ति और सांस्कृतिक विविधता ने मुझे बहुत प्रभावित किया। मैं इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए बहुत खुश हूं।"


आयुष्मान खुराना की इस पोस्ट पर उनके फैंस ने खूब प्यार लुटाया। कई लोगों ने उनकी देशभक्ति की तारीफ की। एक फैन ने लिखा, "आयुष्मान खुराना एक सच्चे देशभक्त हैं। उनकी पोस्ट से मुझे बहुत प्रेरणा मिली है।"


आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय और सफल अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने अपनी फिल्मों के जरिए कई सामाजिक मुद्दों को उठाया है। गणतंत्र दिवस परेड में हिस्सा लेकर उन्होंने एक बार फिर अपनी देशभक्ति का परिचय दिया है।

Similar News