शादी की रात पर दुल्हन की अदला-बदली

Update: 2024-01-26 14:32 GMT

आमिर खान और किरण राव की अपकमिंग फिल्म 'लापता लेडीज' का ट्रेलर 24 जनवरी, 2024 को रिलीज हुआ। ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक युवक, दीपक कुमार (स्पर्श श्रीवास्तव), अपनी शादी के बाद अपनी दुल्हन, प्रियंका (नीतांशी गोयल), को ट्रेन से अपने गांव लेकर आता है। दरवाजे पर मुंह दिखाई में जब प्रियंका अपना घूंघट हटाती है, तो दीपक और उसके परिवार के होश उड़ जाते हैं। सामने खड़ी महिला प्रियंका नहीं, बल्कि एक अन्य महिला है।


ट्रेलर से पता चलता है कि ट्रेन में किसी ने प्रियंका की जगह किसी और महिला को रख दिया है। दीपक और उसका परिवार इस महिला को अपने घर से निकालने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह एक शातिर महिला है और उन्हें धोखा देती है। दीपक इस महिला को पहचानने की कोशिश करता है, लेकिन उसे सफलता नहीं मिलती है।


ट्रेलर मजेदार और रोमांचक दोनों है। इसमें कॉमेडी, सस्पेंस और एक्शन के तत्व हैं। फिल्म को किरण राव ने निर्देशित किया है और आमिर खान ने इसे प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 1 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म एक मजेदार कॉमेडी-ड्रामा होगी। इसमें एक रोचक कहानी और शानदार अभिनय है। फिल्म दर्शकों को खूब हंसाएगी और उन्हें बांधे रखेगी।

Similar News