सिल्वर स्क्रीन और डिजिटल दुनिया में दोनों के मेस्ट्रो हैं मिलन लुथरिया

Update: 2024-02-03 05:36 GMT

प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक मिलन लुथरिया ने अपनी पहली वेब सीरीज "सुल्तान ऑफ दिल्ली" के साथ सफलता हासिल की है। यह उपलब्धि उन्हें सिल्वर स्क्रीन और डिजिटल दुनिया दोनों में एक अग्रणी के रूप में स्थापित करती है।


लुथरिया "वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई" और "द डर्टी पिक्चर" जैसी प्रतिष्ठित फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने "सुल्तान ऑफ दिल्ली" के माध्यम से अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। यह सीरीज मनोरंजक कहानी और शानदार अभिनय से लैस है।


"सुल्तान ऑफ दिल्ली" ने न केवल शानदार समीक्षाएँ प्राप्त कीं, बल्कि यह कई हफ्तों तक डिजिटल चार्ट पर शीर्ष स्थान पर भी रहा। यह लुथरिया की दोनों सिनेमाई दुनिया में प्रभाव कायम करने की क्षमता को दर्शाता है।


डिजिटल दुनिया में "सुल्तान ऑफ दिल्ली" की सफलता, ट्रेडिशनल सिनेमा में लुथरिया की उत्कृष्टता के साथ, उन्हें एक दूरदर्शी फिल्म निर्माता के रूप में स्थापित करती है। वे विभिन्न प्लेटफार्मों पर कहानी कहने की व्यापक समझ रखते हैं।


"सुल्तान ऑफ दिल्ली" और अपनी सिनेमेटिक कृतियों के साथ, लुथरिया एक ट्रेलब्लेजर के रूप में उभरते हैं। वे ट्रेडिशनल और डिजिटल स्टोरीटेलिंग लैंडस्केप्स को सहजता से संतुलित करते हैं।

Similar News