तृप्ति डिमरी का सिजलिंग अवतार हुआ वायरल, एमी जैक्सन से हुईं तुलना

Update: 2024-02-08 08:46 GMT

बॉलीवुड अभिनेत्री तृप्ति डिमरी इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त हैं। हाल ही में, उन्हें एक ओवरसाइज्ड कोट में मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया। तृप्ति का यह सिजलिंग अवतार सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं।


तृप्ति ने ग्रे कलर का ओवरसाइज्ड कोट पहना हुआ था, जिसे उन्होंने ब्लैक टॉप और जींस के साथ मैच किया था। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था और न्यूड मेकअप किया था। तृप्ति का यह स्टाइलिश लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है।


एक फैन ने तृप्ति की तुलना हॉलीवुड अभिनेत्री एमी जैक्सन से कर दी। उन्होंने लिखा, "5 मिनट लग गए यह समझने में कि ये तृप्ति हैं या एमी जैक्सन।"


तृप्ति डिमरी को फिल्म "एनिमल" में उनके दमदार अभिनय के लिए जाना जाता है। इस फिल्म में उनके काम की काफी तारीफ हुई थी और उन्हें 'नेशनल क्रश' का खिताब भी दिया गया था।


"एनिमल" के सफल होने के बाद तृप्ति को कई फिल्मों के ऑफर मिले हैं। वह जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म "ब्रह्मास्त्र" में नजर आएंगी। इसके अलावा, उन्हें एक तेलुगु फिल्म में भी काम करने का मौका मिला है, जिसमें वह विजय देवराकोंडा के साथ नजर आएंगी।



तृप्ति डिमरी निश्चित रूप से बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी आने वाली फिल्मों के लिए दर्शकों काफी उत्साहित हैं।



तृप्ति डिमरी ने 2017 में फिल्म "पोस्टर बॉयज" से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्हें फिल्म "बुलबुल" में उनके अभिनय के लिए भी काफी सराहना मिली थी। तृप्ति एक प्रशिक्षित भरतनाट्यम नृत्यांगना हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Similar News