"आवेशम" जीतू माधवन की नई फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, एक्शन और कॉमेडी से भरपूर

Update: 2024-02-08 10:54 GMT

फिल्म "रोमांचम" के डायरेक्टर जीतू माधवन की नई फिल्म "आवेशम" का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है। यह फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। टीजर में बेंगलुरु में रहने वाले एक परिवार को ओजो बोर्ड खेलते हुए दिखाया गया है। टीजर के अंत में खूब एक्शन और कॉमेडी देखने को मिलती है।


फिल्म में फहाद फासिल, आशीष विद्यार्थी और मंसूर अली खान अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। फहाद फासिल एक युवा व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने परिवार के साथ बेंगलुरु में रहता है। आशीष विद्यार्थी उनके पिता की भूमिका में हैं, जबकि मंसूर अली खान उनके दादा की भूमिका में हैं।


टीजर में दिखाया गया है कि फहाद फासिल का परिवार ओजो बोर्ड खेलने का बहुत शौकीन है। वे अक्सर घर में ओजो बोर्ड खेलते रहते हैं। एक दिन, वे एक रहस्यमय ओजो बोर्ड खरीदते हैं, जिसके बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल जाती है।


टीजर के अंत में, फहाद फासिल को एक्शन करते हुए दिखाया गया है। वे कुछ लोगों से लड़ते हुए नजर आते हैं। इसके अलावा, टीजर में कुछ कॉमेडी सीन भी देखने को मिलते हैं।



फिल्म की कहानी बेंगलुरु में रहने वाले एक परिवार की है। परिवार ओजो बोर्ड खेलने का बहुत शौकीन है। एक रहस्यमय ओजो बोर्ड खरीदने के बाद उनकी जिंदगी बदल जाती है। फिल्म में एक्शन और कॉमेडी का भरपूर डोज देखने को मिलेगा।

Similar News