जेह का तीसरा जन्मदिन, प्यारा केक, मस्ती और ढेर सारी खुशियां

Update: 2024-02-22 13:43 GMT

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे बेटे जेह का तीसरा जन्मदिन 21 फरवरी को धूमधाम से मनाया गया। इस खास मौके पर करीना और सैफ ने अपने लाडले के लिए एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था। पार्टी में जेह के परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए।


सोशल मीडिया पर जेह के जन्मदिन की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में जेह एक प्यारा सा स्पाइडरमैन थीम वाला केक कट करते नजर आ रहे हैं। उनके चेहरे पर खुशी और उत्साह साफ देखा जा सकता है।


करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जेह के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में जेह अपनी मां की गोद में बैठे हुए केक काट रहे हैं। वहीं, सैफ अली खान भी उनके बगल में खड़े हैं।


सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने भी जेह के जन्मदिन की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में जेह अपने भाई तैमूर और बहन इनाया के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं।


जेह के जन्मदिन की पार्टी में सोहा अली खान, कुणाल खेमू, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा खान और अर्जुन कपूर जैसे कई स्टार्स शामिल हुए थे।


जेह के जन्मदिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं। फैंस जेह को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं और उनकी प्यारी तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं।



फैंस ने जेह को जन्मदिन की बधाई दी। जेह की प्यारी तस्वीरों पर कमेंट किए और करीना और सैफ को भी बधाई दी


जेह का जन्म 21 फरवरी 2021 को हुआ था। करीना और सैफ का यह दूसरा बेटा है। तैमूर जेह का बड़ा भाई है। जेह अपनी मां करीना की तरह काफी चंचल और मस्तमौला है। जेह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं

Similar News