बॉलीवुड के बादशाह ने फिर दिखाया दम, शर्टलेस फोटो ने मचाया तहलका

Update: 2024-02-26 10:34 GMT

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी अभिनय प्रतिभा के साथ-साथ मार्केटिंग स्किल्स के लिए भी जाने जाते हैं। फिल्मों के प्रमोशन में तो उनका जलवा हमेशा ही देखने को मिलता है, लेकिन इन दिनों वह फिल्मों से कम और सोशल मीडिया पोस्ट से ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर की है, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।


शाहरुख के बेटे आर्यन खान D'YAVOL X नाम का एक क्लोदिंग ब्रांड चलाते हैं। किंग खान अपने बेटे के बिजनेस का प्रमोशन करने से कभी पीछे नहीं रहते। इस बार उन्होंने इस क्लोदिंग ब्रांड को अपने स्टाइल में प्रमोट किया। उन्होंने शर्टलेस होकर बेटे के बिजनेस को प्रमोट करने के साथ-साथ अपना नया लुक भी शेयर किया।


शाहरुख के शर्टलेस लुक ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कुछ लोग उनके एब्स की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ उनके आत्मविश्वास की दाद दे रहे हैं।


शाहरुख की रिंग्स ने भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। उन्होंने ब्रांड के नाम की रिंग पहनी है। यह रिंग ब्रांड के प्रमोशन का एक नया और अनोखा तरीका है।


यह तो समय ही बताएगा कि शाहरुख का यह नया लुक उनके फैंस को कितना पसंद आता है, लेकिन यह निश्चित है कि किंग खान मार्केटिंग के मामले में हमेशा एक कदम आगे रहते हैं।



यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इंस्टाग्राम पर इसे 10 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है। ट्विटर और फेसबुक पर भी यह फोटो खूब शेयर की जा रही है।

Similar News