"बड़े मियां छोटे मियां" के "मस्त मलंग झूम" गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

Update: 2024-02-28 09:16 GMT

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म "बड़े मियां छोटे मियां" रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म का टीजर और टाइटल ट्रैक पहले ही रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। अब मेकर्स ने फिल्म का एक और नया गाना "मस्त मलंग झूम" रिलीज किया है, जो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।



'मस्त मलंग झूम' गाने को अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पर फिल्माया गया है। गाने में दोनों कलाकारों का एनर्जी लेवल काफी ऊंचा है। गाने में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का डांस भी काफी शानदार है।



"मस्त मलंग झूम" एक पार्टी एंथम है, जिसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ मस्त होकर झूमते नजर आ रहे हैं। गाने में सोनाक्षी सिन्हा भी अपने लटके-झटके से फैंस को दीवाना बना रही हैं। यह पहली बार है जब "बड़े मियां छोटे मियां" से सोनाक्षी सिन्हा का लुक सामने आया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।



गाने को अरिजीत सिंह, विशाल मिश्रा और निकिता गांधी ने अपनी आवाज दी है। गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं, जबकि विशाल मिश्रा ने इसे कंपोज किया है।


"मस्त मलंग झूम" एक मजेदार और उत्साहपूर्ण गाना है जो दर्शकों को थिरकने पर मजबूर कर देगा। यह गाना फिल्म के प्रचार में चार चांद लगाने का काम करेगा।

Similar News