राधिका ने अनंत के लिए गाकर किया प्रपोज, वीडियो हुआ वायरल

Update: 2024-03-05 06:16 GMT

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी इन दिनों जोरों पर है। हाल ही में इस सेरेमनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राधिका अपने मंगेतर अनंत के लिए फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' का 'देखा तेनु पहली पहली बार वे' गाना गाती नजर आ रही हैं।


वीडियो में राधिका खूबसूरत लहंगे में सजी स्टेज पर आती हैं और गाना गाते हुए हल्का-फुल्का डांस करती हैं। इस दौरान राधिका की आंखों में आंसू भी नजर आते हैं। परफॉर्म करते-करते राधिका जैसे ही स्टेज पर पहुंचीं, अनंत ने उन्हें गले लगा लिया। कपल का यह क्यूट वीडियो काफी पसंद भी किया गया।


राधिका ने अनंत को प्रपोज करते हुए कहा कि वह उनसे बहुत प्यार करती हैं। अनंत ने भी राधिका के प्यार का इजहार करते हुए कहा कि वह भी उनसे बहुत प्यार करते हैं। कपल का यह रोमांटिक मोमेंट देखकर वहां मौजूद सभी लोग खुशी से झूम उठे।


यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग राधिका और अनंत की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं। कई लोग राधिका की आवाज और उनकी परफॉर्मेंस की तारीफ भी कर रहे हैं।


यह प्री-वेडिंग सेरेमनी गुजरात के जामनगर में हुई थी। इस सेरेमनी में देश-विदेश से कई बड़े मेहमान शामिल हुए थे। सेरेमनी में कई बॉलीवुड सितारे भी मौजूद थे।


अनंत और राधिका की शादी की एक निश्चित तारीख अभी तक सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही शादी की तारीख का ऐलान भी कर दिया जाएगा।

Similar News