सूरज बड़जात्या की फिल्म 'प्रेम की शादी' से सलमान खान के बाहर होने की खबरें

Update: 2024-03-06 04:05 GMT

सूत्रों के अनुसार, सलमान खान अब सूरज बड़जात्या की आगामी फिल्म 'प्रेम की शादी' का हिस्सा नहीं होंगे। हालांकि, अभी तक फिल्म निर्माताओं की तरफ से इस खबर पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।


यह खबर तब सामने आई जब सलमान खान को फिल्म के सेट पर स्पॉट नहीं किया गया। इसके अलावा, फिल्म की शूटिंग शुरू होने की तारीख भी टाल दी गई है।


यह अनुमान लगाया जा रहा है कि सलमान खान की तारीखों की वजह से उन्हें फिल्म से बाहर होना पड़ा है। वह फिलहाल अपनी कई अन्य फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिनमें 'द बुल ' और 'दबंग 4' शामिल हैं।


यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म निर्माता अब 'प्रेम की शादी' के लिए किसी अन्य अभिनेता की तलाश कर रहे हैं। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, कार्तिक आर्यन या रणबीर कपूर को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया जा सकता है।



'प्रेम की शादी' एक रोमांटिक फिल्म है, जिसे सूरज बड़जात्या ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म में एक युवा जोड़े की प्रेम कहानी को दिखाया जाएगा, जो अपनी शादी के लिए अपने परिवारों को मनाने के लिए संघर्ष करते हैं।



सलमान खान और सूरज बड़जात्या की जोड़ी ने 'मैंने प्यार किया', 'हम आपके हैं कौन..!' और 'बीवी नंबर 1' जैसी कई सफल फिल्मों में साथ काम किया है। 'प्रेम की शादी' उनकी चौथी फिल्म होने वाली थी।



सलमान खान के 'प्रेम की शादी' से बाहर होने की खबरें निश्चित रूप से फिल्म के प्रशंसकों के लिए निराशाजनक हैं। हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म के निर्माता सलमान खान की जगह किस कलाकार को चुनते हैं।

Similar News