नीता अंबानी का प्री-वेडिंग फंक्शन लुक इंटरनेट पर वायरल

Update: 2024-03-06 04:10 GMT

नीता अंबानी, रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की पत्नी, अपने शानदार फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में, उनके बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


दूसरे दिन संगीत नाइट के लिए नीता अंबानी ने मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया गया एक खूबसूरत भारी नारंगी रंग का लहंगा पहना था। लहंगे में जटिल जरदोजी और मोतियों का काम था, जो नीता अंबानी की ग्लैमरस पर्सनैलिटी को और निखार रहा था।


उन्होंने लहंगे के साथ मोतियों का हार और झुमके पहने थे, जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहे थे। नीता अंबानी ने अपने बालों को खुला रखा था और हल्का मेकअप किया था।


सोशल मीडिया पर लोग नीता अंबानी के इस लुक की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। कई लोग उन्हें 'एवरग्रीन ब्यूटी' और 'स्टाइल आइकन' कह रहे हैं।


यह निश्चित रूप से कहा जा सकता है कि नीता अंबानी ने एक बार फिर अपने फैशन सेंस से सभी को प्रभावित किया है।


नीता अंबानी ने संगीत नाइट में अपने बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के साथ डांस भी किया। उन्होंने अपनी बहू राधिका मर्चेंट के साथ भी कई तस्वीरें खिंचवाईं। नीता अंबानी का यह लुक सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

Similar News