रवीना टंडन की फिल्म "पटना शुक्ला" का टीजर रिलीज, दमदार डायलॉग्स ने मचाया धमाल

Update: 2024-03-11 10:05 GMT

रविवार को रवीना टंडन की आगामी फिल्म "पटना शुक्ला" का टीजर रिलीज हुआ। डिजनी हॉटस्टार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर टीजर शेयर किया और ट्रेलर के रिलीज होने की तारीख का भी खुलासा किया।



फिल्म में रवीना टंडन एक वकील के किरदार में नजर आ रही हैं। टीजर में रवीना एक के बाद एक दमदार डायलॉग बोलती हैं, जो दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब होते हैं।



टीजर की शुरुआत रवीना टंडन के कोर्ट रूम में एंट्री से होती है। वे एक दमदार अंदाज में एंट्री करती हैं और अपनी आवाज से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। वे एक के बाद एक दमदार डायलॉग बोलती हैं, जो दर्शकों को उत्साहित करते हैं।



टीजर में रवीना टंडन के अलावा अन्य कलाकारों की झलक भी देखने को मिलती है। फिल्म में सतीश कौशिक, चंदन रॉय सान्याल, मानव विज, गौरव चोपड़ा और जयदीप अहलावत भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।



"पटना शुक्ला" का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है। फिल्म का ट्रेलर 14 मार्च को रिलीज होगा।



टीजर के कुछ दमदार डायलॉग है "दुनिया के अंधेरे में सूरज मैं अपना हूं, मैं पटना हूं।" और दूसरा "मेरे मुवक्किल की आवाज बनूंगी, और न्याय की गूंज हर कोने में पहुंचाऊंगी।" तीसरा डायलॉग "कानून की किताब में लिखा है, औरतें कमजोर होती हैं। लेकिन मैं पटना शुक्ला हूं, और मैं इस मिथक को तोड़कर रहूंगी।"



टीजर को दर्शकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। दर्शक रवीना टंडन के दमदार अंदाज और दमदार डायलॉग्स की तारीफ कर रहे हैं।



"पटना शुक्ला" एक महिला वकील की कहानी है जो सामाजिक न्याय के लिए लड़ती है। फिल्म में रवीना टंडन एक वकील के किरदार में नजर आ रही हैं जो अपने मुवक्किलों के लिए न्याय दिलाने के लिए हर संभव कोशिश करती हैं। यह फिल्म 2024 में रिलीज होगी।

Similar News