कार्तिक आर्यन ने खरीदी नई लग्जरी गाड़ी

Update: 2024-03-15 13:28 GMT

प्रसिद्ध अभिनेता कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपनी कारों के संग्रह में एक और शानदार गाड़ी शामिल की है। यह गाड़ी लैंड रोवर रेंज रोवर एसवी है, जिसकी कीमत लगभग 6 करोड़ रुपये है। कार्तिक आर्यन हमेशा से ही लग्जरी गाड़ियों के शौकीन रहे हैं और यह नया अधिग्रहण उनके इस शौक को दर्शाता है।


रेंज रोवर एसवी लैंड रोवर की सबसे शानदार और लक्जरी गाड़ी है। यह गाड़ी अपनी शानदार डिजाइन, शक्तिशाली इंजन और आरामदायक इंटीरियर के लिए जानी जाती है। कार्तिक आर्यन ने जो रेंज रोवर एसवी खरीदी है, वह सफेद रंग की है और इसमें कई आधुनिक सुविधाएं हैं।


कार्तिक आर्यन ने अपनी नई गाड़ी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किए हैं। इन तस्वीरों में वे अपनी नई रेंज रोवर एसवी के साथ खड़े हुए हैं। गाड़ी का रंग सफेद है और यह बहुत ही शानदार दिख रही है। कार्तिक आर्यन ने इन तस्वीरों के साथ एक कैप्शन भी लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि वे इस गाड़ी को खरीदने के लिए बहुत उत्साहित थे।


कार्तिक आर्यन के पास पहले से ही कई लग्जरी गाड़ियाँ हैं, जिनमें लैम्बोर्गिनी हुराकन, पोर्श 911, और बीएमडब्ल्यू एम5 शामिल हैं। उनकी नई रेंज रोवर एसवी उनके इस संग्रह में एक शानदार addition है।


यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और उनके प्रशंसक इस गाड़ी को देखकर बहुत उत्साहित हैं। कई लोग उनके इस शौक की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग इस गाड़ी की कीमत को लेकर भी टिप्पणी कर रहे हैं।


कार्तिक आर्यन की नई रेंज रोवर एसवी एक शानदार गाड़ी है और यह उनके गाड़ियों के संग्रह में एक शानदार गाड़ी है। यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और उनके प्रशंसक इस गाड़ी को देखकर बहुत उत्साहित हैं।

Similar News