शाह रुख खान की लाडली सुहाना ने शेयर किया बाथटब वीडियो, फैंस हुए हैरान

Update: 2024-03-17 13:14 GMT

बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। लाखों लोग उनकी खूबसूरती और स्टाइल के दीवाने हैं। सुहाना अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बाथटब में बैठी हुई हैं और मदमस्त अदाएं दिखा रही हैं।


सुहाना के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। फैंस उनके इस अंदाज को देखकर हैरान और सरप्राइज हैं। कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।


वीडियो में सुहाना ने ब्लैक कलर का बाथरोब पहना हुआ है। वह अपने बालों को बांधकर मेकअप किए हुए नजर आ रही हैं। सुहाना वीडियो में बाथटब में बैठी हुई हैं और कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रही हैं। वह वीडियो में कुछ गाने भी गा रही हैं।


सुहाना के इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। कई बॉलीवुड सितारों ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया है। सुहाना की मां गौरी खान ने भी इस वीडियो पर हार्ट इमोजी बनाकर कमेंट किया है।


सुहाना खान जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं। वह जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' में नजर आएंगी। यह फिल्म Netflix पर रिलीज होगी।


सुहाना के इस वीडियो पर फैंस के मिल-जुले रिएक्शन आ रहे हैं। कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। सुहाना का ये अंदाज बहुत ही बोल्ड है।


सुहाना खान का जन्म 22 मई 2000 को हुआ था। वह शाह रुख खान और गौरी खान की बेटी हैं। सुहाना ने अपनी स्कूली शिक्षा मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पूरी की है। उन्होंने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से फिल्म स्टडीज की पढ़ाई की है।


सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 7.3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Similar News