एमी जैक्सन और एड वेस्टविक की इंगेजमेंट डिनर पार्टी की तस्वीरें वायरल, किया लिपलॉक

Update: 2024-03-23 10:23 GMT

एमी जैक्सन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एमी जैक्सन और एड वेस्टविक एक दूसरे को गले लगाते हुए, लिपलॉक करते हुए और हंसते हुए नजर आ रहे हैं। एमी जैक्सन ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, "हमारी इंगेजमेंट डिनर पार्टी।"


एमी जैक्सन की इन तस्वीरों को उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। कई फैंस ने इस कपल को बधाई दी है और कमेंट में लिखा है कि वे दोनों बहुत प्यारे लग रहे हैं। कुछ फैंस ने एमी जैक्सन की ड्रेस और एड वेस्टविक के सूट की भी तारीफ की है।


एमी जैक्सन और एड वेस्टविक की जोड़ी को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। एमी जैक्सन ने पिछले साल जनवरी में एड वेस्टविक से सगाई की थी।


एमी जैक्सन ने 'एक्शन जैक्सन', 'सिंह इज ब्लिंग', '2.0' और 'आई' जैसी फिल्मों में काम किया है। वह जल्द ही 'क्रैक' फिल्म में नजर आएंगी। एड वेस्टविक 'गॉसिप गर्ल' सीरीज के लिए जाने जाते हैं।


एमी जैक्सन और एड वेस्टविक की इंगेजमेंट डिनर पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। यह कपल अपनी रोमांटिक तस्वीरों से फैंस का दिल जीत रहा है।


इस पार्टी में एमी जैक्सन और एड वेस्टविक के करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए थे। एमी जैक्सन और एड वेस्टविक की शादी की तारीख अभी तय नहीं हुई है।

Similar News