राम चरण ने तिरुपति बालाजी के दर्शन कर मनाया जन्मदिन, परिवार भी रहा साथ

Update: 2024-03-27 12:49 GMT

तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार राम चरण ने आज अपना 39वां जन्मदिन मनाया। उन्होंने अपने खास दिन की शुरुआत भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन करके की। इस दौरान उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी और बेटी क्लिन कारा भी उनके साथ मौजूद थीं।


राम चरण सुबह-सुबह ही तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंचे। उन्होंने पारंपरिक दक्षिण भारतीय पोशाक पहनी थी। उन्होंने सफेद शर्ट के साथ वेस्टी पहनी थी, जबकि उनकी पत्नी उपासना गुलाबी साड़ी में नजर आईं।


एक वीडियो में राम चरण और उपासना को मंदिर की ओर जाते हुए देखा जा सकता है। उपासना अपनी बेटी क्लिन कारा को गोद में लिए हुए थीं। उन्होंने भीड़ और मीडिया को देखकर बेटी का चेहरा अपनी साड़ी के पल्लू से ढक लिया।


यह पहली बार नहीं है जब उपासना ने क्लिन कारा का चेहरा छुपाया हो। वे अपनी बेटी को लाइमलाइट से दूर रखना चाहते हैं और अभी तक उसका चेहरा रिवील नहीं किया है।


राम चरण के जन्मदिन पर उनके प्रशंसकों ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी। कई लोगों ने उनके जन्मदिन पर उनकी बेटी क्लिन कारा की एक झलक देखने की उम्मीद जताई थी, लेकिन उपासना ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया।


राम चरण का जन्म 27 मार्च 1985 को हुआ था। वह तेलुगु फिल्मों के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिनमें "आरआरआर", "रंगस्थलम", और "मगधीरा" शामिल हैं।

उन्होंने 2016 में उपासना कामिनेनी से शादी की। उनकी बेटी क्लिन कारा का जन्म 2021 में हुआ था।

Similar News