दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की 'चमकीला', रिलीज से पहले ट्रेलर ने मचाया धमाल

Update: 2024-03-28 09:19 GMT

बॉलीवुड अभिनेता दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की आगामी फिल्म 'चमकीला' रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म 2024 में 12 अप्रैल को Netflix पर रिलीज होगी।


फिल्म रिलीज से कुछ दिनों पहले ही इसका शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में दिलजीत दोसांझ पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला के किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं, परिणीति चोपड़ा उनकी पत्नी नीलम की भूमिका में हैं।


ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे अमर सिंह चमकीला ने अपने दम पर पंजाबी संगीत उद्योग में अपनी पहचान बनाई। उन्होंने अपने गानों से लोगों का दिल जीता और उन्हें 'चमकीला' का खिताब मिला।


हालांकि, उनकी सफलता से कुछ लोगों को जलन होने लगी और उनके खिलाफ साजिश रची जाने लगी। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे अमर सिंह चमकीला की हत्या कर दी गई।


ट्रेलर को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। लोग दिलजीत दोसांझ के अभिनय की तारीफ कर रहे हैं। वहीं, परिणीति चोपड़ा के किरदार को भी पसंद किया जा रहा है।


'चमकीला' का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा के अलावा, रॉनी डिक्शन, आदिल हुसैन और सौरभ शुक्ला भी मुख्य भूमिका में हैं।


यह फिल्म अमर सिंह चमकीला की रियल लाइफ कहानी पर आधारित है। अमर सिंह चमकीला एक लोकप्रिय पंजाबी गायक थे, जिन्होंने 80 के दशक में अपनी आवाज से लोगों का दिल जीता था।


उन्होंने 'चमकीला', 'जट्ट ते जट्टी', 'अंग्रेज ते बेबियां' और 'बॉम्बे ते दिल्ली' जैसे कई हिट गाने गाए थे। 1988 में, अमर सिंह चमकीला की हत्या कर दी गई थी।


'चमकीला' उनकी जिंदगी और करियर पर आधारित एक बायोपिक फिल्म है। यह फिल्म दर्शकों को अमर सिंह चमकीला की जिंदगी के विभिन्न पहलुओं से रूबरू कराएगी।

Similar News