नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया, सालों बाद फिर एक हुए

Update: 2024-03-28 09:23 GMT

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया का रिश्ता पिछले चार सालों से लगातार चर्चा में रहा है। 2020 में, दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आई थीं, जिसके बाद से उनकी लड़ाई लगातार बढ़ती नजर आई। यह कपल अपनी शादी को लेकर कोर्ट कचहरी तक भी पहुंच गया था।


लेकिन अब, सालों बाद खबर है कि दोनों ने अपने रिश्ते को फिर से एक मौका दिया है। आलिया ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने नवाजुद्दीन और उनके बच्चों के साथ अपनी तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हम वापस आ गए हैं।"


यह खबर उनके प्रशंसकों के लिए खुशी की बात है, जो लंबे समय से दोनों के बीच सुलह की उम्मीद कर रहे थे। कई लोगों ने आलिया के पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें बधाई दी और उनके रिश्ते के लिए शुभकामनाएं दीं।


यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि दोनों ने अपने मतभेदों को कैसे सुलझाया, लेकिन यह निश्चित रूप से एक सकारात्मक विकास है। यह उम्मीद की जा सकती है कि अब दोनों एक खुशहाल जीवन व्यतीत करेंगे।


नवाजुद्दीन और आलिया की शादी 2009 में हुई थी। दोनों के दो बच्चे हैं, एक बेटा और एक बेटी। पिछले कुछ सालों में, दोनों के बीच कई बार मतभेद हुए हैं। 2020 में, आलिया ने नवाजुद्दीन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। उन्होंने यह भी दावा किया था कि नवाजुद्दीन ने उन्हें और उनके बच्चों को घर से बाहर निकाल दिया था।


इन आरोपों के बाद, नवाजुद्दीन ने आलिया से तलाक लेने का फैसला किया था। उन्होंने कोर्ट में तलाक का केस भी दायर किया था। हालांकि, अब ऐसा लगता है कि दोनों ने अपने मतभेदों को सुलझा लिया है और एक बार फिर साथ आने का फैसला किया है।

Similar News