अदिति राव-सिद्धार्थ की सगाई की तस्वीरें वायरल, शादी की अफवाहें

Update: 2024-03-29 08:59 GMT

बॉलीवुड की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री अदिति राव हैदरी अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों से ऐसी अफवाहें थीं कि अदिति ने सिद्धार्थ नाम के शख्स से शादी कर ली है। इन अफवाहों के बीच, 28 मार्च को अदिति ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के साथ अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर करके इंगेजमेंट की आधिकारिक घोषणा कर दी है।



शेयर की गई तस्वीरों में अदिति और सिद्धार्थ एक दूसरे के साथ बहुत खुश नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में, अदिति अपनी सगाई की अंगूठी दिखा रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में दोनों एक दूसरे को गले लगा रहे हैं। अदिति ने तस्वीरों के साथ एक प्यारा कैप्शन भी लिखा है, जिसमें उन्होंने लिखा है, "हमने 'हां' कह दिया है!"



कुछ दिनों पहले, अदिति और सिद्धार्थ को एक साथ राजस्थान में देखा गया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी शादी की अफवाहें फैलने लगीं। हालांकि, उस समय दोनों ने इन अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी।



अदिति राव हैदरी बॉलीवुड की एक सफल अभिनेत्री हैं। उन्होंने "दिल्ली 6", "रॉकस्टार", "मर्डर 3", "वज़ीर" और "भूमि" जैसी कई फिल्मों में काम किया है। सिद्धार्थ एक बिजनेसमैन हैं।



हाल ही में, बॉलीवुड में कई जोड़ों ने शादी की है, जिनमें रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, विक्की कौशल-कैटरीना कैफ और राजकुमार राव-पत्रलेखा शामिल हैं। अदिति और सिद्धार्थ की सगाई के बाद, अब यह देखना दिलचस्प होगा कि वे कब शादी करते हैं।

Similar News