'द साबरमती रिपोर्ट' का टीजर हुआ रिलीज, विक्रांत मैसी का दमदार अभिनय

Update: 2024-03-29 09:00 GMT

'द साबरमती रिपोर्ट' फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है, जो दर्शकों को अपनी ओर खींच रहा है। टीजर में दर्दनाक कहानी की एक झलक देखने को मिल रही है, जो आपको भावुक कर देगी। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है, जो 2002 में हुई थी।



टीजर में विक्रांत मैसी एक वकील की भूमिका में नजर आ रहे हैं। वे एक ऐसे मामले की जांच कर रहे हैं, जिसमें एक ट्रेन में आग लगा दी जाती है, और कई लोग मारे जाते हैं। टीजर में कुछ दिल दहला देने वाले दृश्य दिखाए गए हैं, जो दर्शकों को भावुक कर देंगे।



विक्रांत मैसी ने फिल्म में दमदार अभिनय किया है। वे वकील के किरदार में पूरी तरह से ढल गए हैं। टीजर में उनके कुछ दमदार डायलॉग भी हैं, जो दर्शकों को प्रभावित करते हैं।



'द साबरमती रिपोर्ट' फिल्म का निर्देशन अक्षय वर्मा ने किया है। फिल्म में विक्रांत मैसी के अलावा राशि खन्ना, रिद्धि डोगरा, पवन मल्होत्रा और आकाश खुराना भी हैं। फिल्म 2024 में रिलीज होगी।



'द साबरमती रिपोर्ट' फिल्म का टीजर दर्शकों को अपनी ओर खींच रहा है। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है, और विक्रांत मैसी ने इसमें दमदार अभिनय किया है। फिल्म 2024 में रिलीज होगी, और इसे देखने के लिए दर्शकों में उत्सुकता है।

Similar News