पृथ्वीराज सुकुमारन का 'बड़े मियां छोटे मियां' में खूंखार अंदाज, रिलीज हुआ पोस्टर

Update: 2024-03-30 16:09 GMT

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की आगामी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' दर्शकों के बीच काफी चर्चा में है। फिल्म में अक्षय कुमार 'बड़े मियां' और टाइगर श्रॉफ 'छोटे मियां' की भूमिका में नजर आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज किया गया है, जिसमें फिल्म के विलेन पृथ्वीराज सुकुमारन का खूंखार अंदाज देखने को मिल रहा है।


पोस्टर में पृथ्वीराज सुकुमारन काले रंग की पोशाक में नजर आ रहे हैं। उनके चेहरे पर गुस्सा और नफरत का भाव है। उनके हाथ में एक तलवार है और वो तलवार से किसी पर वार करने की तैयारी में दिख रहे हैं। पोस्टर के बैकग्राउंड में आग और धुंए का गुबार नजर आ रहा है, जो फिल्म के एक्शन से भरपूर होने का संकेत दे रहा है।


पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "तैयार हो जाइए 'बड़े मियां छोटे मियां' में मेरे खूंखार किरदार के लिए।" इस पोस्ट पर उनके फैंस और फिल्म के दर्शकों ने खूब प्रतिक्रिया दी है।


फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन का किरदार 'बिलाल' का है, जो 'बड़े मियां' और 'छोटे मियां' का दुश्मन है। पोस्टर में उनका खूंखार अंदाज देखकर दर्शकों में उत्सुकता बढ़ गई है।


'बड़े मियां छोटे मियां' 1997 में आई इसी नाम की फिल्म का रीमेक है। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं और इसे वाशू भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी और हिमांशु शर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 10 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।

Similar News