तापसी पन्नू ने डंकी फिल्म के लिए जीता अवार्ड, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर जताई खुशी

Update: 2024-03-30 16:10 GMT

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू, जो अपनी दमदार एक्टिंग और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं, ने हाल ही में शाहरुख खान के साथ आई फिल्म 'डंकी' के लिए एक अवार्ड जीता है। तापसी ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए इस अवार्ड के लिए सभी को धन्यवाद दिया है।


तापसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अवार्ड की तस्वीर और एक लंबा कैप्शन लिखा है। कैप्शन में उन्होंने लिखा, "यह अवार्ड मेरे लिए बहुत खास है। यह मेरे लिए उन सभी लोगों की ओर से प्यार और स्वीकृति का प्रतीक है जिन्होंने 'डंकी' को पसंद किया और मेरी एक्टिंग की सराहना की। मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्होंने इस फिल्म को बनाने में अपना योगदान दिया, खासकर शाहरुख खान, राजकुमार हिरानी और विधु विनोद चोपड़ा।"


तापसी ने आगे लिखा, "यह अवार्ड मुझे और भी बेहतर काम करने के लिए प्रेरित करेगा। मैं आप सभी से वादा करती हूं कि मैं आपको निराश नहीं करूंगी।"


तापसी की इस पोस्ट पर उनके फैंस और दोस्तों ने उन्हें बधाई दी है। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने लिखा, "बधाई हो तापसी! तुम इस अवार्ड की हकदार हो।" वहीं, अभिनेता रणदीप हुड्डा ने लिखा, "तुम्हारी मेहनत रंग लाई है। तुम आगे भी ऐसे ही चमकती रहो।"


तापसी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती नजर आती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने काम को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं।


तापसी पन्नू ने 2010 में फिल्म 'चश्मे बद्दूर' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने 'पिंक', 'नाम शबाना', 'थप्पड़', 'हासीद' और 'शाबाश मिट्ठू' जैसी कई दमदार फिल्मों में काम किया है। तापसी अपनी दमदार एक्टिंग के लिए कई अवार्ड भी जीत चुकी हैं।

Similar News