बॉलीवुड की हॉट अदाकारा दिशा पाटनी ने बिकिनी में ढहाया कहर, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

Update: 2024-04-01 13:37 GMT

बॉलीवुड की ग्लैमरस अदाकारा दिशा पाटनी अपने बोल्ड अवतार के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। दिशा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल धड़काती रहती हैं। हाल ही में दिशा ने बिकिनी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।


इन तस्वीरों में दिशा मल्टीकलर फ्लोरल बिकिनी में नजर आ रही हैं। उन्होंने कमरे में कातिलाना अदाएं दिखाते हुए कई तस्वीरें खिंचवाई हैं। एक तस्वीर में दिशा अपने पेट डॉगी को गले लगाए हुए भी दिख रही हैं। दिशा ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है, "बीच को मिस कर रही हूं।"


दिशा की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। कई फैंस ने दिशा की तारीफ करते हुए कमेंट्स किए हैं। फोटो में वे बहुत खूबसूरत लग रही हैं। 


दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। दिशा के इंस्टाग्राम पर 61.1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।


यह पहली बार नहीं है जब दिशा की बिकिनी तस्वीरें वायरल हुई हैं। इससे पहले भी दिशा कई बार बिकिनी में तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं।

Similar News