वरुण धवन और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म "सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी" की घोषणा

Update: 2024-04-02 06:22 GMT

प्रसिद्ध निर्माता शशांक ने फरवरी 2024 में करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस के साथ मिलकर वरुण धवन और जाह्नवी कपूर अभिनीत फिल्म "सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी" की घोषणा की थी। यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी होगी, जिसके निर्देशन की कमान भी शशांक संभालेंगे।


यह फिल्म दो बिल्कुल अलग पृष्ठभूमि और व्यक्तित्व वाले व्यक्तियों, सनी और तुलसी कुमारी के बीच प्रेम कहानी पर आधारित है। फिल्म में वरुण धवन "सनी" नामक एक मज़ेदार और निडर लड़के का किरदार निभाएंगे, जबकि जाह्नवी कपूर "तुलसी कुमारी" नामक एक संस्कारी और गंभीर लड़की की भूमिका में नजर आएंगी।


शशांक ने इस फिल्म के बारे में कहा, "मैं इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं। यह एक ताज़ा और मनोरंजक कहानी है जो दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। वरुण और जाह्नवी दोनों ही बेहतरीन कलाकार हैं और मुझे विश्वास है कि वे अपनी भूमिकाओं में जान डाल देंगे।"


धर्मा प्रोडक्शंस के करण जौहर ने भी इस फिल्म के बारे में अपनी खुशी व्यक्त की। उन्होंने कहा, "हम शशांक के साथ इस फिल्म पर काम करने के लिए बहुत उत्सुक हैं। वह एक प्रतिभाशाली निर्देशक हैं और उनकी कहानी कहने की शैली अद्भुत है। हमें विश्वास है कि वरुण और जाह्नवी इस फिल्म में शानदार प्रदर्शन करेंगे।"


"सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी" की शूटिंग मई 2024 में शुरू होने वाली है और फिल्म 2025 में रिलीज होने की उम्मीद है।

Similar News