बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान कर रहे ब्राजील की अभिनेत्री को डेट

Update: 2024-04-02 06:24 GMT

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की डेटिंग को लेकर एक बार फिर सोशल मीडिया पर अटकलें तेज हो गई हैं। कुछ रिपोर्ट्स और सोशल मीडिया पोस्ट्स का दावा है कि आर्यन खान ब्राजीलियाई अभिनेत्री और मॉडल लैरिसा बोन्सी को डेट कर रहे हैं।


यह अफवाहें तब उड़ीं जब लैरिसा बोन्सी ने इंस्टाग्राम पर आर्यन खान के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में दोनों एक पार्टी में मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। लैरिसा ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "ग्रेट टाइम विद द अमेजिंग आर्यन खान।"


हालांकि, अभी तक इन दावों की पुष्टि नहीं हुई है। न तो आर्यन खान और न ही लैरिसा बोन्सी ने इन अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया दी है।


यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि सोशल मीडिया पर अक्सर गलत खबरें और अफवाहें फैल जाती हैं। इसलिए, इन दावों को सच मानने से पहले सबूतों का इंतजार करना बेहतर होगा।


लैरिसा बोन्सी एक ब्राजीलियाई अभिनेत्री और मॉडल हैं। उन्होंने कई फिल्मों और टेलीविजन शो में काम किया है, जिनमें "गो गोवा गॉन", "देसी बॉयज", "नेक्स्ट एनी" और "थिक्का" शामिल हैं।


वह सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 1.6 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं।


आर्यन खान अक्सर अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अतीत में, उनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है, जिनमें अनन्या पांडे, शनाया कपूर और नोरा फतेही शामिल हैं।


आर्यन खान और लैरिसा बोन्सी वास्तव में डेट कर रहे हैं। हालांकि, उन्होंने इनमें से किसी भी रिश्ते की पुष्टि नहीं की है।

Similar News