अनंत अंबानी के जन्मदिन की धूम, जामनगर में जुटेंगे बॉलीवुड के सितारे

Update: 2024-04-09 14:50 GMT

धीरूभाई अंबानी के निवास स्थान 'एंटीलिया' के बाद अब उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी के जामनगर वाले घर में भी जश्न का माहौल है। 10 अप्रैल को अनंत अंबानी अपना 29वां जन्मदिन मनाने वाले हैं और इस खास मौके पर उन्होंने बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सितारों को आमंत्रित किया है।


बताया जा रहा है कि सलमान खान, शाहरुख खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल, कटरीना कैफ, और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे बड़े सितारे इस जन्मदिन समारोह में शामिल होने वाले हैं।


हाल ही में, सलमान खान को जामनगर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। वहीं, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी आज मुंबई से जामनगर के लिए रवाना हो सकते हैं।


यह पहली बार नहीं है जब अंबानी परिवार किसी भव्य उत्सव का आयोजन कर रहा है। पिछले महीने ही अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी भी धूमधाम से मनाई गई थी। जिसमें बॉलीवुड, हॉलीवुड और खेल जगत के तमाम हस्तियां शामिल हुए थे।


अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी इसी साल जुलाई में होने वाली है। माना जा रहा है कि जन्मदिन समारोह के दौरान दोनों की शादी की तारीखों का भी औपचारिक ऐलान किया जा सकता है।


अंबानी परिवार के इस जन्मदिन समारोह को लेकर जामनगर में भी खास तैयारियां की गई हैं। एंटीलिया को रंगीन रोशनी से सजाया गया है और सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।


यह निश्चित रूप से कहा जा सकता है कि अनंत अंबानी का जन्मदिन समारोह बॉलीवुड का एक और बड़ा इवेंट होगा और इस दौरान सितारों की चकाचौंध देखने लायक होगी।

Similar News