'बड़े मियां छोटे मियां', बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार

Update: 2024-04-09 14:56 GMT

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' ईद के मौके पर 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर दर्शकों का उत्साह पहले से ही चरम पर है, और एडवांस बुकिंग की शानदार शुरुआत इस बात का प्रमाण है।


अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1998 की इसी नाम की सुपरहिट फिल्म का रीमेक है। फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर और सोनाक्षी सिन्हा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।


'बड़े मियां छोटे मियां' एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है, जिसमें दर्शकों को भरपूर मनोरंजन का वादा किया गया है। फिल्म के ट्रेलर और गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं, और दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं।


अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है। 'बड़े मियां छोटे मियां' का मुकाबला अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' से होगा, जो इसी दिन रिलीज हो रही है।


यह देखना दिलचस्प होगा कि ईद के मौके पर कौन सी फिल्म दर्शकों का दिल जीत पाती है।


यह अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की पहली फिल्म है। यह 1998 की फिल्म का रीमेक है, जो अमिताभ बच्चन और गोविंदा अभिनीत थी। फिल्म में विजु शाह द्वारा संगीत दिया गया है, जिन्होंने मूल फिल्म का संगीत भी दिया था। फिल्म को पूनम धवन द्वारा निर्मित किया गया है, जो डेविड धवन की बेटी हैं, जिन्होंने मूल फिल्म का निर्देशन किया था।

Similar News