अनंत अंबानी का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया, सलमान खान ने गाये गाने

Update: 2024-04-10 15:52 GMT

रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने बुधवार को अपना 29वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर उन्होंने जामनगर में एक भव्य पार्टी का आयोजन किया, जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे शामिल हुए।


पार्टी में सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे समेत कई हस्तियां शामिल हुईं। पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।


सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है सलमान खान और सिंगर बी प्राक के एक वीडियो की, जिसमें दोनों 'एनिमल' फिल्म का गाना 'सारी दुनिया जला देंगे' गाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट भी साथ में नाचते हुए दिख रहे हैं।


अनंत अंबानी की जन्मदिन की पार्टी बॉलीवुड और बिजनेस जगत की सबसे बड़ी पार्टियों में से एक थी। इस पार्टी में शामिल होने वाले सभी मेहमानों ने अनंत अंबानी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और उनके लिए खूब सारी खुशियां मांगीं।


अनंत अंबानी जल्द ही राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उनकी शादी की रस्में कुछ दिनों में ही शुरू होने वाली हैं।

Similar News