दिलजीत दोसांझ ने ईद पर गाया नया गाना, मस्जिद में जाकर दुआ की और लोगों से मिले

Update: 2024-04-11 12:19 GMT

रमजान का पवित्र महीना खत्म होने के बाद आज देशभर में ईद-उल-फितर का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। यह पर्व मुस्लिम समुदाय के लिए बहुत खास होता है। इस मौके पर बॉलीवुड सेलेब्रिटी भी अपने फैंस को ईद की बधाई दे रहे हैं। पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने भी अपने फैंस को ईद का खास तोहफा दिया है।


दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह मुंबई की एक मस्जिद में जाकर नमाज अदा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। नमाज अदा करने के बाद वह बाहर निकलकर लोगों से मिलते-जुलते और उन्हें गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।


इसके साथ ही उन्होंने वीडियो में अपना नया गाना भी पेश किया है। यह गाना एक ईद स्पेशल गीत है, जो बेहद मधुर और दिल को छू लेने वाला है। वीडियो में दिलजीत दोसांझ ब्लैक कलर के कुर्ते-पजामे में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।


दिलजीत दोसांझ के इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। लोग वीडियो पर लाइक और कमेंट कर दिलजीत दोसांझ को ईद की मुबारकबाद दे रहे हैं और उनके नए गाने की तारीफ कर रहे हैं।


दिलजीत दोसांझ के काम की बात करें तो वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म 12 अप्रैल 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

Similar News