तापसी पन्नू लाल साड़ी में हुईं स्पॉट, शादी के बाद पहली बार सामने आईं

Update: 2024-04-12 11:59 GMT

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने पिछले महीने भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बो से शादी कर सबको चौंका दिया था। अपनी शादी को गुपचुप रखने वाली तापसी अब धीरे-धीरे अपनी नई जिंदगी के साथ तालमेल बैठा रही हैं।


हाल ही में, तापसी को लाल साड़ी में एक कार्यक्रम में शामिल होते हुए देखा गया। लाल रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही तापसी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।


शादी के बाद पहली बार सामने आईं तापसी ने इस दौरान पैपराज़ी को भी खूब मुस्कुराकर पोज दिए। लाल साड़ी के साथ उन्होंने मैचिंग ईयररिंग्स और मांग टीका पहना हुआ था।


तापसी के इस नए लुक को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग उनकी तस्वीरों और वीडियो पर प्यार भरे कमेंट्स कर रहे हैं।


गौरतलब है कि तापसी और मैथियास ने 22 दिसंबर 2023 को डेनमार्क में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। दोनों पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।


शादी के बाद तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी शादी का खुलासा किया था। उन्होंने लिखा था, "हमने एक-दूसरे का हाथ थाम लिया है। हमने हमेशा के लिए प्यार करने का वादा किया।"


तापसी के इस खुलासे के बाद से सोशल मीडिया पर बधाईयों का तांता लग गया था। फैंस और सेलेब्स ने उन्हें शादी की शुभकामनाएं दी थीं।

Similar News