जान्हवी कपूर की फिल्म "उलझ" की रिलीज डेट का हुआ खुलासा, जल्द ही बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी

Update: 2024-04-13 13:24 GMT

जान्हवी कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म "उलझ" अपनी घोषणा के बाद से ही दर्शकों के बीच काफी चर्चा में है। इस फिल्म में जान्हवी एक आईएफएस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग पिछले साल ही पूरी हो चुकी थी और अब फैंस इसके रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


हाल ही में, "उलझ" से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है। सूत्रों की मानें तो, मेकर्स इस फिल्म को आने वाले कुछ ही महीनों में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। हालांकि, अभी तक फिल्म की आधिकारिक रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया है।


"उलझ" एक राजनीतिक थ्रिलर फिल्म है। जान्हवी कपूर इसमें एक महत्वाकांक्षी आईएफएस अधिकारी की भूमिका निभाएंगी। फिल्म में उनके साथ गुलशन देविया और रोशन मैथ्यू भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।


इस फिल्म का निर्देशन शशांक घोष कर रहे हैं, जो "हैदर" और "इंग्लिश विंग्लिश" जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। फिल्म का निर्माण जंगली पिक्चर्स के बैनर तले किया जा रहा है।


"उलझ" एक बेहतरीन कहानी और दमदार कलाकारों वाली फिल्म है। ऐसे में, उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन करेगी।


जान्हवी कपूर की फिल्म "उलझ" का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है। यह फिल्म इस साल के अंत में रिलीज हो सकती है। फिल्म की रिलीज डेट की आधिकारिक घोषणा के लिए फैंस को थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता हैं।

Similar News