साउथ के सितारों ने भी डाला वोट, रजनीकांत से लेकर धनुष और विजय सेतुपति तक, सभी ने निभाई नागरिकता की जिम्मेदारी

Update: 2024-04-19 13:05 GMT

चेन्नई में 19 अप्रैल को हुए लोकसभा चुनाव 2024 में साउथ सिनेमा के कई दिग्गज सितारों ने भी अपना वोट डालकर नागरिकता का कर्तव्य निभाया। रजनीकांत, धनुष, विजय सेतुपति और अजीत कुमार सहित कई कलाकार मतदान केंद्रों पर पहुंचे और वोट डाला।



सुपरस्टार रजनीकांत ने चेन्नई के पोएस गार्डन स्थित मतदान केंद्र पर वोट डाला। उन्होंने मतदान के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए लोगों से भी वोट डालने की अपील की। उन्होंने कहा, "यह हमारा लोकतांत्रिक अधिकार है और हमें इसका इस्तेमाल जरूर करना चाहिए।"


अभिनेता धनुष अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ चेन्नई के टीटीके रोड स्थित मतदान केंद्र पर पहुंचे। उन्होंने वोट डालने के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की और लिखा, "मतदान करें।"


अभिनेता विजय सेतुपति भी चेन्नई के एक मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंचे। उन्होंने मतदान के बाद लोगों से जागरूक रहकर वोट डालने की अपील की। उन्होंने कहा, "यह केवल एक वोट है, लेकिन यह बहुत महत्वपूर्ण है।"


अभिनेता अजीत कुमार ने चेन्नई के तिरुवनमियुर स्थित मतदान केंद्र पर वोट डाला। उन्होंने मतदान के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने देश के विकास के लिए वोट डाला है। उन्होंने लोगों से भी अपनी पसंद के उम्मीदवार को वोट देने की अपील की।


इन सितारों के अलावा भी नाना पाटेकर, प्रकाश राज, कमल हासन, श्रिया सरन, और सामंथा प्रभु जैसी कई हस्तियों ने भी वोट डाला।


इन सितारों द्वारा मतदान किए जाने से लोगों को भी प्रेरणा मिली और वे भी बड़ी संख्या में मतदान केंद्रों पर पहुंचे।

Similar News