सारा अली खान ने अपनी जिगरी दोस्त के साथ दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारे में दर्शन किए

Update: 2024-05-14 02:12 GMT

अभिनेत्री सारा अली खान ने सोमवार को अपनी जिगरी दोस्त सारा वैसोहा के साथ दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारे में दर्शन किए। हाल ही में फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' में अभिनय करने वाली सारा अली खान ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सारा वैसोहा की पोस्ट को फिर से शेयर किया, जिसमें दोनों को सफेद एथनिक सूट पहने हुए देखा जा सकता है।


वैसोहा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज सेक्शन में गुरुद्वारे की अपनी यात्रा की तस्वीरें भी साझा कीं। तस्वीरों में सारा और वैसोहा को सिर ढके हुए और हाथ जोड़कर प्रार्थना करते हुए देखा जा सकता है।


सारा अली खान अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपनी आध्यात्मिक यात्राओं की तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। पिछले साल, उन्होंने हृषिकेश में गंगा आरती में भाग लेने की तस्वीरें साझा की थीं।


यह स्पष्ट नहीं है कि सारा और वैसोहा दिल्ली में क्या कर रही थीं, लेकिन ऐसा लगता है कि उन्होंने अपनी यात्रा का कुछ समय आध्यात्मिकता के लिए निकाला।


सारा अली खान, सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी, एक भारतीय अभिनेत्री हैं जिन्होंने 2018 में फिल्म "केदारनाथ" से बॉलीवुड में शुरुआत की थी। उन्होंने तब से "सिम्बा", "लव आज कल 2", "कुली नंबर 1" और "अतरंगी रे" जैसी फिल्मों में काम किया है।


अपनी अभिनय प्रतिभा और खूबसूरती के लिए जानी जाने वाली, सारा ने कई पुरस्कार और सम्मान जीते हैं, जिनमें फिल्मफेयर अवार्ड्स और IIFA अवार्ड्स शामिल हैं।


वह सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय हैं, उनके इंस्टाग्राम पर 36.5 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं।

Similar News